Tuesday 28 November 2017

टिम लुकेरी वाइन द्वारा विदेशी मुद्रा रहस्य


विदेशी मुद्रा रहस्य - डार्क साइड से सफल स्लैपिंग रणनीतियां प्रत्येक व्यापारी अलग-अलग है और जबकि विदेशी मुद्रा सिक्योरिटी बहुत व्यापक आधारित दर्शकों पर निर्देशित होती है, यह पाठक को लेखक द्वारा प्रस्तुत कई परीक्षण तरीकों का उपयोग करके अपनी स्वयं की स्केलिंग रणनीति विकसित करने के लिए मजबूर करने की कोशिश करता है। पुस्तक में एक मजबूत जगह है हर व्यापारी अलग है और जबकि विदेशी मुद्रा रहस्य एक बहुत व्यापक ऑडियंस पर निर्देशित है, यह पाठक को लेखक द्वारा प्रस्तुत कई परीक्षण तरीकों का उपयोग करके अपनी स्वयं की स्केलिंग रणनीति विकसित करने के लिए मजबूर करने की कोशिश करता है। पुस्तक स्वयं जोखिम आकलन के साथ ही सख्त धन प्रबंधन तकनीक पर जोर देती है। अगर कुछ भी यह वास्तव में अधिक जोखिम भरा उपकरण विकसित करने के बारे में एक पुस्तक है जो व्यापार प्रबंधन एल्गोरिथम के विकास के लिए निर्देशित संगठनात्मक कौशल के उपयोग के माध्यम से धन प्रबंधन सिद्धांतों से संबंधित है। हालांकि संपूर्ण पुस्तक में चर्चाएं फॉरेक्स स्केलिंग के प्रति तैयार होती हैं, सभी रणनीतियों को अन्य निवेशों और समय के फ्रेम पर लागू किया जा सकता है जो पाठकों को समग्र अल्पकालिक निवेश क्षमताओं को बढ़ा देगा। फॉरेक्स सीक्रेट रीडर को एक आत्मा खोज में बांटता है जो दिन के कारोबारी निवेश की अपनी शैली को विकसित और समृद्ध कर सकता है। कम एक कॉपी मित्र समीक्षाएं प्राप्त करें यह देखने के लिए कि आपके मित्र इस किताब के बारे में क्या सोचते हैं, कृपया साइन अप करें। सामुदायिक समीक्षा लिसा मेयेर्स ने यह मूल्यांकन किया है कि यह 3 साल पहले आश्चर्यजनक था, मैं इस पुस्तक की जानकारी प्रदान कर रहा हूं। जैसा कि मुझे इस क्षेत्र में अनुभव है, मैं इस पुस्तक का औसत व्यावसायिक दृष्टिकोण से मूल्यांकन कर सकता हूं। यही कारण है कि मैं इस बात से हैरान था कि तीमुथियुस की कुछ चीजें यहां वर्णित थीं, ये नहीं थीं। पूर्ण समीक्षा पढ़ें कुन ने यह मूल्यांकन किया कि यह 3 साल पहले बेहतरीन था Ive कभी पढ़ा Ive। मैं इस किताब को किसी को भी अत्यधिक अनुशंसा करता हूं। मैंने इसे दो बार पढ़ा है और इसे फिर से पढ़ना होगा जब तक कि पुस्तक में चर्चा की जाने वाली कुछ शक्तिशाली व्यापारिक प्रणालियों में मैं कुशल बनूं। Sumber Rejeki यह मूल्यांकन किया गया यह 2 साल पहले के बारे में अद्भुत था विदेशी मुद्रा रहस्य के व्यापार के पेशेवर व्यापारी, टिम लूकेरेली वाकई मुद्रा व्यापार की जटिलताओं नेविगेट करने के लिए एक संसाधन मार्गदर्शिका में विदेशी मुद्रा मूल सिद्धांतों और तरीकों को शोर करते हैं। यह कोई रहस्य नहीं है कि फॉरेक्स सीक्रेट्स को पढ़ना चाहिए कि प्रत्येक मुद्रा व्यापारियों के शस्त्रागार में होना चाहिए - जॉन ग्रोमाला, बिक्री और विपणन के वीपी, निन्जाट्रेडर, एलएलसी। यह पुस्तक शुरुआती नहीं है, लेकिन यह सभी के लिए है जो एक पेशेवर बनना चाहता है व्यापारी। मैं भविष्यवाणी करता हूं कि आप अपने व्यापार को परिष्कृत करने के लिए इसे आसान बनाए रखेंगे और इसे एक अपरिहार्य संसाधन के रूप में उपयोग करेंगे। मैं 20 से अधिक वर्षों के लिए एल्गोरिदम का उपयोग कर रहा हूं और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस पुस्तक ने मुझे मुश्किल तरीके से सीखने के उन कठिन वर्षों में से कई को छोड़ दिया होगा। मैंने सबसे पहले शिकागो में एक्सचेंज के टिम ल्यूकरेली को देखा था, लेकिन बाद में जीवन में उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं पता था। वह एक महान व्यवसाय संसाधन और भरोसेमंद दोस्त बन गए हैं मैं अक्सर अपने ज्ञान पर भरोसा करता हूं और अर्थव्यवस्था, व्यापार और बाजारों के बारे में नियमित आधार पर उससे बात करने के लिए भाग्यशाली हूं। - थॉमस रीहेबरर, सीईओ, निजी फंड मैनेजमेंट व्यापार से बाहर की जटिलता को दूर करने के लिए एक वकील के रूप में, मैं एक स्पष्ट विजेता विदेशी मुद्रा रहस्य पाया लुकारेली उन्नत ट्रेडिंग अवधारणाओं को प्रस्तुत करता है जिसमें प्रविष्टि और निकास के लिए चरण-दर-चरण व्यापार नियमों के साथ प्रारूप को समझना आसान है। यदि आप विवेकाधीन या ऑटो-प्रोग्राम व्यापार के लिए सुसंगत विजयी व्यापार बढ़त की तलाश में हैं यह आपकी किताब है। - मार्टिन आरइम्स, संस्थापक, मार्क ट्रेडिंग मारो

No comments:

Post a Comment