Saturday 25 November 2017

विदेशी मुद्रा मार्जिन - कॉल - nedir - पुरुषों


लूत आकार और मार्जिन कॉल Ive एक प्रश्न के लिए एक व्यापार के लिए बहुत आकार निर्धारित करने के लिए Ive। चलिए कहते हैं कि Ive एक 100 मिनी खाता है I मुझे प्रति ट्रेड 4 से अधिक जोखिम नहीं उठाना है, वह 4 है। फिर अगर मैं 10 पिप्स स्टॉपलॉस और 1 लॉट का इस्तेमाल मिनी अकाउंट में करना चाहूँ तो 1 प्रति पीआईपी के बराबर है, तो मुझे 0.4 लॉट के साथ व्यापार खोलना चाहिए। फिर मैं एक ही स्टॉपलॉस और एक ही बहुत आकार के साथ एक दूसरा व्यापार खोलता हूं। लेकिन मार्जिन कॉल के कारण स्टॉपलॉस तक पहुंचने से पहले ऑर्डर बंद हो जाते हैं। यह कैसे संभव है जून 2007 में शामिल हो गया स्थिति स्थिति: पुरुषों को मछली 7,386 पदों को सिखाओ I चलिए कहते हैं कि Ive एक 100 मिनी खाता है I मुझे प्रति ट्रेड 4 से अधिक जोखिम नहीं उठाना है, वह 4 है। फिर अगर मैं 10 पिप्स स्टॉपलॉस और 1 लॉट का इस्तेमाल मिनी अकाउंट में करना चाहूँ तो 1 प्रति पीआईपी के बराबर है, तो मुझे 0.4 लॉट के साथ व्यापार खोलना चाहिए। फिर मैं एक ही स्टॉपलॉस और एक ही बहुत आकार के साथ एक दूसरा व्यापार खोलता हूं। लेकिन मार्जिन कॉल के कारण स्टॉपलॉस तक पहुंचने से पहले ऑर्डर बंद हो जाते हैं। यह कैसे संभव है यदि आपका लाभ 10: 1 है, तो 100 1000 ट्रेडिंग राशि के बराबर है। यदि आपका लीवरेज 100: 1 है, तो दूसरे शब्दों में, हर डॉलर के लिए ब्रोकर आप डालते हैं जिससे आप 10,000 व्यापार कर सकते हैं। तो अगर आप व्यापार करते हैं, तो आप 40 खाते से ज्यादा पैसे कमा सकते हैं। यदि आप अपने 4 खाते का व्यापार करना चाहते हैं तो आपको प्रत्येक 100 डॉलर के लिए 4 पैसा चाहिए। 40 आपके खाते में 40 होगा और एक मार्जिन कॉल का कारण बहुत जल्दी होगा यही कारण है कि आपके पास एक पैसा दलाल है यदि आपके पास डेम ब्रोकर है .01 एक पैसा के बजाए दस सेंट के बराबर है, तो आप अपने व्यापार में 10 खाते का कारोबार करेंगे। तो अपने बहुत आकार के नीचे डायल करें 01, .40 मौद्रिक राशि नहीं है, यह बहुत आकार है। आपके ब्रोकर पर निर्भर करता है .01 एक पैसा हो सकता है या जब आप USD का व्यापार कर रहे हैं तो यह एक पैसा हो सकता है विनिमय दर पर निर्भर करते हुए अन्य मुद्राएं अलग-अलग होती हैं एक व्यापार के लिए बहुत आकार निर्धारित करने के लिए Ive एक सवाल है चलिए कहते हैं कि Ive एक 100 मिनी खाता है I मुझे प्रति ट्रेड 4 से अधिक जोखिम नहीं उठाना है, वह 4 है। फिर अगर मैं 10 पिप्स स्टॉपलॉस और 1 लॉट का इस्तेमाल मिनी अकाउंट में करना चाहूँ तो 1 प्रति पीआईपी के बराबर है, तो मुझे 0.4 लॉट के साथ व्यापार खोलना चाहिए। फिर मैं एक ही स्टॉपलॉस और एक ही बहुत आकार के साथ एक दूसरा व्यापार खोलता हूं। लेकिन मार्जिन कॉल के कारण स्टॉपलॉस तक पहुंचने से पहले ऑर्डर बंद हो जाते हैं। यह कैसे संभव है 1 लाख 100.000 यूनिट एक मिनी खाते में, 1 बहुत इसके अभी भी 1 बहुत कुछ 0.1 एक मिनी होगा, 1 एक पीईपी मूल्य। अगर आप 0.4lot को व्यापार करने का प्रयास कर रहे हैं, तो आप 4 मिनी लॉट का इस्तेमाल कर सकते हैं, इसलिए हाशिया कॉल तो अगर आपके दलाल ने 1 मिनी को 1 लॉट के रूप में फोन किया है। मैं नहीं जानता कि एक व्यापार के लिए बहुत आकार निर्धारित करने के बारे में एक सवाल है Ive चलिए कहते हैं कि Ive एक 100 मिनी खाता है I मुझे प्रति ट्रेड 4 से अधिक जोखिम नहीं उठाना है, वह 4 है। फिर अगर मैं 10 पिप्स स्टॉपलॉस और 1 लॉट का इस्तेमाल मिनी अकाउंट में करना चाहूँ तो 1 प्रति पीआईपी के बराबर है, तो मुझे 0.4 लॉट के साथ व्यापार खोलना चाहिए। फिर मैं एक ही स्टॉपलॉस और एक ही बहुत आकार के साथ एक दूसरा व्यापार खोलता हूं। लेकिन मार्जिन कॉल के कारण स्टॉपलॉस तक पहुंचने से पहले ऑर्डर बंद हो जाते हैं। यह कैसे संभव है यह धागा किसी भी तरह से पटरी से उतर जाता है वैसे भी मार्जिन कॉल आम तौर पर भेजा जाता है जब व्यापार अधिक जोखिम से अधिक हो जाता है और इस मामले में, यह 4 होगा। छोटे खाते के शेष के साथ, एक टिप है, पैंतरेबाजी करने के लिए .. पीओपी मूल्य, लॉट साइज़, लीवरेज आदि के बारे में अपने दलाल से संपर्क करें। एक व्यापार के लिए बहुत आकार का निर्धारण कैसे करें पर एक प्रश्न Ive। चलिए कहते हैं कि Ive एक 100 मिनी खाता है I मुझे प्रति ट्रेड 4 से अधिक जोखिम नहीं उठाना है, वह 4 है। फिर अगर मैं 10 पिप्स स्टॉपलॉस और 1 लॉट का इस्तेमाल मिनी अकाउंट में करना चाहूँ तो 1 प्रति पीआईपी के बराबर है, तो मुझे 0.4 लॉट के साथ व्यापार खोलना चाहिए। फिर मैं एक ही स्टॉपलॉस और एक ही बहुत आकार के साथ एक दूसरा व्यापार खोलता हूं। लेकिन मार्जिन कॉल के कारण स्टॉपलॉस तक पहुंचने से पहले ऑर्डर बंद हो जाते हैं। यह कैसे संभव है कौन सा दलाल, क्या मार्जिन आवश्यकता Ive एक व्यापार के लिए बहुत आकार निर्धारित करने के बारे में एक प्रश्न Ive। चलिए कहते हैं कि Ive एक 100 मिनी खाता है I मुझे प्रति ट्रेड 4 से अधिक जोखिम नहीं उठाना है, वह 4 है। फिर अगर मैं 10 पिप्स स्टॉपलॉस और 1 लॉट का इस्तेमाल मिनी अकाउंट में करना चाहूँ तो 1 प्रति पीआईपी के बराबर है, तो मुझे 0.4 लॉट के साथ व्यापार खोलना चाहिए। फिर मैं एक ही स्टॉपलॉस और एक ही बहुत आकार के साथ एक दूसरा व्यापार खोलता हूं। लेकिन मार्जिन कॉल के कारण स्टॉपलॉस तक पहुंचने से पहले ऑर्डर बंद हो जाते हैं। यह कैसे संभव है ठीक है। इसलिए यदि आप जो कहते हैं वह सत्य है और 1 लॉट एक मिनी अकाउंट पर 1 डॉलर प्रति पीआईपी के बराबर है, क्योंकि आमतौर पर 1 लाख 100,000 इकाइयां 10 डॉलर प्रति पीआईपी (यूआरयूएसडी पर) हैं, तो आपके पास अपना जोखिम सही परिकलित होता है। जो आपको निर्धारित करने की आवश्यकता है वह आपके मार्जिन लीवरेज है। अगर आपके पास 2 मार्जिन है, तो यह 50: 1 लीवरेज के बराबर है। मैं मान रहा हूँ कि आपका खाता 0.5 मार्जिन है, 200: 1 लीवरेज के बराबर है। यही कारण है कि मैं यह मान रहा हूं। EURUSD के 10,000 यूनिट 1 प्रति पीआईपी हैं, और 1.335 9 की विनिमय दर (वर्तमान विनिमय दर) पर, 13,35 9 के बराबर है। अगर आपका ब्रोकर आपको 200: 1 लीवरेज देता है, तो आपको केवल 10,000 इकाइयों का व्यापार करने के लिए अपने खाते में 0.5 से 13,35 9 की आवश्यकता होती है। यह आपके खाते में 66.7 9 5 डॉलर है तो हां, 100 डॉलर के खाते के साथ आप 10,000 यूनिट्स का कारोबार कर सकते हैं। जब आपने दूसरा ऑर्डर दिया था, तब जब समस्या आई थी। आपके खाते में एक और 667 9 5 के आदेश ने आपके खाते में 100 डॉलर से अधिक का कुल मार्जिन उपयोग किया, आप 100 डॉलर के खाते पर 133.5 9 मार्जिन मूल्य का कारोबार कर रहे थे। यही कारण है कि आपको मार्जिन मिला जिसे मैं मानता हूं। आप एक डॉलर के खाते पर 133.5 9 के साथ मुद्रा की 66,795 ट्रेडिंग कर रहे थे। आखिरकार, यदि आप किसी व्यापार पर 4 से अधिक जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, तो उसी मुद्रा जोड़ी पर दूसरे व्यापार में मत डालें। जो आपके जोखिम को 8 तक बढ़ा देता है, जब तक कि आप दोनों ट्रेडों के लिए 5 पिप्स को अपना स्टॉप लॉस नहीं घटाते हैं, जो भी अनुशंसित नहीं है। आईडी दलालों से सावधान रहें जो उच्चतर उत्तोलन की पेशकश करते हैं और तय 10000 इकाइयां होती हैं, जो आम तौर पर एक डबल धार तलवार होती हैं, जिसके परिणामस्वरूप मिनी खातों पर मार्जिन कॉल हो जाती हैं, वहां की गई। मैंने ओंडा को बंद कर दिया उनका अधिकतम लाभ 50: 1 है मैं प्रैक्टिस अकाउंट पर इसे प्रीसेट 100000 से नीचे खींच लिया और उन्होंने इसे 188 तक शुरू कर दिया और अब तक 350 तक यह कई महीनों में शुरू हो गया है। विदेशी मुद्रा के साथ परेशान लोगों को लगता है कि वे बहुत तेज़ हो सकते हैं और वे जल्दी खराब हो रहे हैं। मेरा लक्ष्य 3 महीने से अधिक दोहरा था, इसे नहीं बनाया, यह लगभग 6 महीने का था। उतना अच्छा। उस पोस्ट में सब कुछ के बारे में मूलभूत रूप से कुछ गड़बड़ है। थ्रेड: समयपूर्व मार्जिन कॉल अकाल मार्जिन कॉल यहां एक और विदेशी मुद्रा नीब बेबीपिप्स स्कूल को भोगने वाले कुछ हफ्तों में खर्च करने के बाद, मैंने अगले कदम उठाने का फैसला किया और एक डेमो खाता खोल दिया ताकि मैं बाज़ार के लिए महसूस कर सकूं। मैं एक एफएक्ससीएम मानक (50 के) डेमो अकाउंट के साथ गया पहले कुछ ट्रेडों (लगभग 10 या तो) सभी मेरे पक्ष में चली गईं, मैंने कुछ सौ डॉलर डाल दिए। अब तक तो सब ठीक है। तो कुछ शुभकामनाएँ भाग्य के साथ किसी भी आत्म सम्मान नौसिखिया की तरह, यह पाठ्यक्रम के पूर्व ऊपर का समय था। मैं 14 मानक लॉट के साथ GBPUSD पर लंबा चला गया मेरा इस्तेमाल मार्जिन 34,000 तक चला गया जोड़ी शुरू करना शुरू कर दिया, और मेरी इक्विटी पाठ्यक्रम के साथ। मैं इक्विटी में लगभग 48,000 या उससे कम था। मैं जगह में एक स्टॉप लॉस नहीं था, लेकिन बारीकी से देख रहा था और थोड़ी देर के लिए इस पर सवारी करने के लिए तैयार (और जब पैसे असली नहीं है, यह आसान करने के लिए मुझे यकीन है। मैं मैन्युअल रूप से हस्तक्षेप करने के लिए जा रहा था, लेकिन मैं मेरा मानना ​​था कि जोड़ी रिवर्स करने जा रही थी। आगे क्या हुआ, मुझे आश्चर्य हुआ, मुझे एक प्रश्नावली प्रश्न संदेश मिला कि मुझे मार्जिन मिल रहा था। पदों को नष्ट कर दिया गया और शेष मार्जिन लौट आए। यह खाता 48 के आसपास था। व्यापार में, मैंने लगभग उसी स्थिति के आकार के साथ वापस खरीदा, और इसे वापस तोड़ने के लिए और यहां तक ​​कि कुछ तोड़ दिया। मेरा प्रश्न यह है। बेबीपिप के माध्यम से पढ़ना कॉलेज कोर्स: विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए मृत्यु का नंबर एक कारण। मार्जिन कॉल का उदाहरण। जब तक आपका इक्विटी आपके प्रयुक्त मार्जिन से अधिक है, तब तक आपको मार्जिन कॉल नहीं मिलेगी। (इक्विटी जीडी मार्जिन का उपयोग किया गया है) ऊपर वर्णित मापदंडों को देखते हुए मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे समय से पहले मार्जिन कॉल इस्तेमाल किए गए मार्जिन के रूप में ब्रोकर इक्विटी से काफी कम थे। हालांकि, मैं इसकी अधिक संभावना मानता हूं कि या तो ए) मुझे सामान्य तौर पर मार्जिन की उचित समझ नहीं है या बी) मैं समझता हूं कि मेरे विशिष्ट ब्रोकर (एफएक्ससीएम) अपने मार्जिन कॉल मापदंडों को कैसे सेट करते हैं जैसे मैंने कहा, मैं ब्रांड नया हूं, और बहुत कुछ सीखना है, अगर कोई भी जानकारी प्रदान कर सकता है तो इसकी सराहना करता हूं। यदि व्यापार के बारे में अतिरिक्त जानकारी है जो खेल में आएगी, मुझे बताएं और बीआर धागे को उस जानकारी को जोड़ते हैं ए) मुझे सामान्य तौर पर मार्जिन की उचित समझ नहीं है या बी) मैं समझता हूं कि मेरे विशिष्ट ब्रोकर (एफएक्ससीएम) अपने मार्जिन कॉल मापदंडों को कैसे सेट करते हैं मार्जिन कॉल की आपकी समझ और एफएक्ससीएम प्लेटफॉर्म पर यह कैसे काम करता है यह सही है। जब इक्विटी प्रयुक्त मार्जिन से कम या बराबर है, तो एक मार्जिन कॉल हो जाएगी। (नीचे चित्र) आप खाता विंडो में उपयोग करने योग्य मार्जिन कॉलम देख सकते हैं। यह इक्विटी और प्रयुक्त मार्जिन के बीच अंतर को मापने है जब वह संख्या 0 पर गिर जाएगी, तो मार्जिन कॉल होता है। यदि आप डेमो से संयुक्त खाते के विवरण का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट करना चाहते हैं, तो हम यह देखकर यह देख सकते हैं कि मार्जिन कॉल क्यों हुआ और अगर कोई त्रुटि हुई जेसन रोजर्स एफएक्ससीएम में शामिल होने की तारीख जुलाई 2010 डाक 17 धन्यवाद जेसन, मैं मदद की सराहना करते हैं। इस की समीक्षा में मेरा मानना ​​है कि मैंने गणित की गलती की है, और वास्तविक उत्तोलन 42K के आसपास था, 34K नहीं जैसा कि मैंने पहले पोस्ट किया था कम से कम मुझे लगता है कुल 1,400,000 पाउंड 2,097.634 डॉलर के बराबर (1.49831, मार्जिन कॉल के समय विनिमय दर)। 2,0 9 7,634 से 50 (50: 1 लीवरेज का उपयोग करके) को बांटने से मुझे 41,952.58 (यूएस डॉलर) मिलता है। जो मुझे लगता है कि मेरा इस्तेमाल मार्जिन होता। लेकिन पता नहीं कि यह कैसे पुष्टि करता है कि यह एक रिपोर्ट के ऐतिहासिक दृष्टिकोण से कहाँ था संलग्न स्क्रीनशॉट 7 मार्जिन कॉल के माध्यम से, सभी ट्रेडों को खाता खोलने से दर्शाता है। मुनाफे को जोड़ना और घाटे में घटाना, मैं मार्जिन कॉल के बाद 47,506.24 में खाते का बैलेंस दिखा रहा हूं (और यह संभवतः मार्जिन कॉल से पहले इक्विटी का अधिकार होगा क्योंकि मुझे 7 के अलावा कोई अन्य खुले ट्रेड नहीं था) जो एमसी गया था। तो फिर भी मुझे लगता है कि मेरी पहली पोस्ट में मेरा गणित बंद हो गया था, मुझे अभी भी लगता है कि मेरी इक्विटी इस्तेमाल मार्जिन से अधिक थी। किसी भी अंतर्दृष्टि की सराहना की है जुआ समाचार जुलाई 2010 डाक 17 इसके अलावा, जब मैं वापस खरीदा था, फिर से मेरे खाते की समीक्षा करते हुए, उस व्यापार ने मुझे वापस तोड़ने के लिए भी नहीं किया। यह दूसरों के साथ-साथ कुछ अन्य भी ले लिया। मार्जिन कॉल प्रश्न के लिए जरूरी प्रासंगिक नहीं, बस किसी को पढ़ने के लिए खुद को सही करना चाहता था, दूसरी तरफ, मैंने ऐसा नहीं किया और साथ ही मैंने रिवर्स पर भी सोचा था। अभी भी हर दिन सीखना और ऐसा करने के लिए जारी रखने के लिए तत्पर हैं। एफएक्ससीएम एफएक्स-मेन मानद सदस्य के लिए सत्यापित ब्रोकर सपोर्ट एंड एनालिस्ट जून 2009 स्थान न्यूयॉर्क पोस्ट 3,419 मूलतः चांदनीतवार द्वारा पोस्ट किया गया कोई अंतर्दृष्टि की सराहना की जाती है बयान पोस्ट करने के लिए धन्यवाद, यह बहुत मदद करता है जो कुछ आपने पोस्ट किया है, उसे दोबारा दोहराने के लिए, आप मार्जिन कॉल होने पर 1,400,000 (1,400k) GBPUSD की कुल स्थिति आकार का व्यापार कर रहे थे। 50: 1 का लाभ उठाने पर, GBPUSD में लेनदेन के प्रत्येक 10k लॉस के लिए मार्जिन आवश्यकता वर्तमान में 340 या 3,400 प्रति 100k लॉट है इसलिए आपके कुल उपयोग मार्जिन 47,600 के बराबर था। आप शायद सोच रहे होंगे कि मैं उन मार्जिन आवश्यकताओं के साथ कैसे आया हूं, बीमार विस्तार में आता है। सीधे 2 मार्जिन आवश्यकताओं (या 50: 1 लीवरेज) का पालन करने से मार्जिन की मात्रा में परिवर्तन होता है क्योंकि बाजार दर में उतार-चढ़ाव होता है व्यापारियों के लिए, इसका मतलब यह नहीं कि केवल आपके ट्रेडों को देखना है, लेकिन अक्सर मार्जिन स्तरों को बदलने पर निगरानी रखना। हमने सीखा है कि फिक्स्ड मार्जिन के साथ व्यापार करने वाले कई क्लाइंट इसलिए, हम दैनिक या यहां तक ​​कि साप्ताहिक उतार-चढ़ाव को कम करने में मदद करने के लिए मार्जिन आवश्यकता के लिए थोड़ा सा तकिया जोड़ते हैं। ज्यादातर मामलों में, हमने जो जोड़ा को जोड़ लिया है, इसका मतलब है कि मार्जिन के स्तर को महीने में एक बार से अधिक नहीं बदलना चाहिए। इसके अतिरिक्त, चीजें सरल बनाए रखने के लिए, मार्जिन का स्तर 10 की वृद्धि दर में बढ़ोतरी या नीचे जाएगा। तो आपके उदाहरण में, मार्जिन आवश्यकता की गणना करने के लिए 1.49831 की GBPUSD विनिमय दर का उपयोग सही होगा अगर मार्जिन आवश्यकता वास्तविक में गणना की जा रही है वर्तमान विनिमय दर के समय बंद मैं वर्तमान मार्जिन आवश्यकताओं को कहां प्राप्त कर सकता हूं, प्रति लेन-देन की आवश्यकताएं साधारण लेनदेन दर दृश्य के एमएमआर कॉलम में सूचीबद्ध हैं। मेरे डेमो का एक स्क्रीनशॉट है ये राशि अपेक्षाकृत स्थिर हैं हमारा लक्ष्य केवल इन राशियों में प्रति माह एक बार बदलना है क्योंकि बाज़ार की कीमतों में बड़ी बढ़ोतरी (जैसा कि ऊपर उल्लिखित है) के रूप में है। आपके डेमो ने मुझे एक समस्या की खोज में मदद की। भले ही आपका डेमो 50: 1 लीवरेज पर सेट हो, यह शायद एक एमएमआर दिखा रहा है जो 100: 1 मार्जिन से मेल खाती है। तो आपके डेमो में, शायद आप GBPUSD के लिए 170 एमएमआर देख सकते हैं भले ही इसे 340 प्रदर्शित करना चाहिए। मैंने अपनी तकनीकी सहायता टीम से जांच की और अगस्त में रिलीज के लिए निर्धारित एफएक्स ट्रेडिंग स्टेशन II सॉफ्टवेयर के अगले अपडेट में इस समस्या को ठीक किया जाएगा। जब यह मार्जिन आवश्यकताओं को बदलने के लिए जरूरी हो जाता है, तो हम बदलाव के पूर्व कम से कम 24 घंटे पहले व्यापार स्टेशन के माध्यम से पॉप-अप संदेश भेजकर ग्राहकों को सूचित करने का प्रयास करेंगे। लीवरेज रकम लचीले हैं अधिकतम लाभांश आप एफएक्ससीएम यूएस (एफएक्ससीएम) के साथ अनुरोध कर सकते हैं 100: 1, और अधिकतम लाभांश आप एफएक्ससीएम यूके (fxcm. co. uk) के साथ अनुरोध कर सकते हैं 200: 1 है। मुझे उम्मीद है कि सब कुछ पर कुछ और प्रकाश डालने में मदद करता है मुझे पता है कि कुछ भी स्पष्ट नहीं है अंतिम बार जेसन रोजर्स द्वारा संपादित 07-16-2010 को 12:02 अपराह्न। कारण: व्यापार की राशि को ठीक करना, 1400k नहीं 1600k मूल रूप से चांदनी प्रकाशक द्वारा पोस्ट किया गया बहुत पूर्ण विवरण के लिए धन्यवाद। मैंने देखा कि एमएमआर 100 पर सरल चालन दरों में था, जो किसी भी समय मैंने किसी भी व्यापार को खोलने के लिए इस्तेमाल किए गए मार्जिन के अनुरूप नहीं था। मैं एफएक्ससीएम वेबसाइट पर सही 50: 1 आंकड़ा ढूंढने में सक्षम था, जिसके बाद मैंने इस्तेमाल किए गए मार्जिन के आंकड़े बनाते हुए मुझे समझ में आ रहा था मुझे खुशी है कि अगले रिलीज में अपडेट किया जा रहा है। सर उठाने के लिए धन्यवाद। स्पष्टीकरण का सिर्फ एक बिंदु कुल स्थिति का आकार 1400K था (1600 नहीं जो आपने टाइप किया था)। हालांकि, मैं अनुमान लगा रहा था कि सिर्फ एक टाइपो है, जैसा कि मानक के अनुसार 3400 मार्जिन 100K लॉट बार 14 लॉट के लिए बिल्कुल 47600 है जो आप नीचे दिखाते हैं। उस आंकड़े के अनुरूप है जहां मुझे मार्जिन कॉल प्राप्त हुआ। मुझे लगता है कि अब मुझे अच्छी समझ है मैंने मान लिया था कि वास्तविक समय पर अंतरण दरों पर आधारित मार्जिन कॉल स्तर की गणना की गई थी। यदि वे मैन्युअल रूप से एक निश्चित स्तर पर सेट होते हैं, तो यह सभी को समझने के लिए शुरू होता है। अन्तिम प्रश्न। जब मैं साधारण लेनदेन दर स्क्रीन को देखता हूं, तो मैं प्रत्येक जोड़ी के लिए एमएमआर का लाभ उठाने का स्तर देख सकता हूं। हालांकि, मैं प्रति जोड़ी के लिए अपेक्षित मार्जिन की गणना करने के लिए वास्तविक विनिमय दर का उपयोग नहीं करता। दूसरे शब्दों में, वर्तमान मानक के अनुसार 3400 अमरीकी डालर के मानक मूल्य प्रति GBPUSD के लिए 50: 1 पर, जहां मैं दर को 3400 के बराबर करने के लिए इस्तेमाल करता हूं, वहां कहीं मैं देख सकता हूँ (या तो सॉफ्टवेयर में या वेबसाइट पर) प्रत्येक जोड़ी के लिए डॉलर में वर्तमान कुल मार्जिन आवश्यकताओं को देखने के लिए, क्योंकि 1 एक निश्चित संख्या के आधार पर उम्मीद है कि यह प्रश्न समझ में आता है। ओह, टाइपो के बारे में क्षमा करें बस पोस्ट को संपादित किया, 1400k होना चाहिए, 1600k नहीं वर्तमान वास्तविक विनिमय दर जिस पर मार्जिन आवश्यकता पर आधारित है सूचीबद्ध नहीं है, लेकिन गणित को पीछे से काम करके यह पता लगाना बहुत आसान होगा। उदाहरण के लिए, यह वह फार्मूला है जिसे आप आमतौर पर मार्जिन आवश्यकता का पता लगाने के लिए उपयोग करेंगे। (लेट साइज़ एक्स एक्सचेंज रेट) एक्स (मार्जिन रेट) मार्जिन की आवश्यकता आपको क्या पता है और न पता है, यह वही है जो इसे दिखेगा: (10,000 x एक्सचेंज रेट) एक्स (0.02) 340 इम्प्लाइड एक्सचेंज रेट 1.70 आपके प्रश्न के लिए वहाँ कहीं भी मैं (या तो सॉफ्टवेयर में या वेबसाइट पर) प्रत्येक जोड़ी के लिए डॉलर में मौजूदा कुल मार्जिन आवश्यकताओं को देख सकता हूं, क्योंकि इसकी एक निश्चित संख्या के आधार पर यह सुनिश्चित नहीं है कि मैं पूरी तरह से इस प्रश्न को समझूं। एमएमआर कॉलम है, जहां आपको कुल लेन-देन के लिए कुल मार्जिन की आवश्यकता दिखनी चाहिए, बस समस्या को ठीक नहीं होने तक 50: 1 लीवर के आंकड़े को दोहराएं। मूल रूप से चांदनी प्रकाश द्वारा प्रकाशित धन्यवाद धन्यवाद जेसन उस सूत्र के आधार पर मैं मार्जिन आवश्यकता की गणना करने के लिए इस्तेमाल विनिमय दर निर्धारित कर सकता हूँ। हालांकि, इस उदाहरण में मार्जिन की आवश्यकता GBPUSD के लिए एक ज्ञात मात्रा (340) है। मैं किसी दिए गए जोड़ी पर मार्जिन आवश्यकता कैसे निर्धारित कर सकता हूं जब दोनों मार्जिन आवश्यकताएं और विनिमय दर अज्ञात मात्राएं हैं यह क्या है, यह क्या है अगर मैं किसी भी जोड़ी पर स्थिति दर्ज करना चाहता हूं कहना EURUSD अगर मुझे बहुत आकार पता है और मुझे मार्जिन दर पता है इससे पहले कि मैं स्थिति दर्ज कर रहा हूं, इससे पहले कि मैं डॉलर में मार्जिन आवश्यकता का पता लगा सकता हूं Im शायद कुछ स्पष्ट लापता। यह सब मुझे समझाने में आपके धैर्य के लिए धन्यवाद मार्जिन आवश्यकता ज्ञात है यह साधारण सौदे की दर के एमएमआर कॉलम में सूचीबद्ध है। नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट में प्रदर्शित एमएमआर का उपयोग करते हुए कुछ उदाहरणों पर चलते हैं। EURUSD के लिए एमएमआर वर्तमान में प्रति 10,000 (10 किमी) कारोबार में 150 है। यदि आप EURUSD के 50,000 (50k) व्यापार करते हैं तो मार्जिन की आवश्यकता 750 है क्योंकि आप 5 लॉट्स (5 x 150) का व्यापार कर रहे हैं। यदि आप EURUSD के 100,000 व्यापार करते हैं, तो आपकी मार्जिन आवश्यकता 1,500 है क्योंकि आप 10 लॉट (10 x 150) का कारोबार कर रहे हैं। जुगत तारीख जुलाई 2010 डाक 17 ठीक है। अब मुझे थोड़ा गूंगा लग रहा है के रूप में यकीन है कि पर्याप्त, जवाब चेहरे पर मुझे घूर रहा था किसी तरह जब मैंने एमएमआर कॉलम पर गौर किया तो मैंने मार्जिन रियायती के साथ मार्जिन दर की अवधारणा को मिला दिया। बहुत सारे जोड़े 100 पर थे। सोचा था कि यह 100: 1 मार्जिन दर (लीवरेज) था, और यह नहीं पता था कि प्रति 10K लॉटल में डॉलर में वास्तविक मार्जिन आवश्यकता थी। मुझे लगता है कि अब मुझे समझ में आ रहा है कि मार्जिन कैसे कार्य करता है और इसे एफएक्ससीएम प्लेटफॉर्म पर कैसे गणना करना है। जेसन - आप इसे इस तरह से समझाते हुए बहुत धीरज रख रहे हैं कि मेरी कभी-कभी मोटी खोपड़ी के माध्यम से मिलेगा। आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment