Thursday 14 December 2017

जी 7 विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की समीक्षा


विदेशी मुद्रा विज्ञान रणनीति प्रणाली की समीक्षा करें आपने पहले G7 फ़ॉरेक्स साइंस ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में सुना होगा यह कई व्यापारिक पत्रिकाओं जैसे कि स्टॉक एंड्रॉइड कॉमोडिटीज़ में चित्रित किया गया है। प्रतिष्ठा को भी उचित माना जाता है, इस ट्रेडिंग रणनीति प्रणाली में प्रति दिन केवल 10-20 मिनट लगते हैं ताकि लगातार और महत्वपूर्ण लाभ मिल सके। यह सब की खूबसूरती यह है कि यह बहुत आसान है, चाहे आप नया व्यापार कर रहे हों या थोड़ी देर के आसपास रहे हों आप लाभप्रद व्यापार के लिए जी 7 प्रणाली को आसानी से लागू कर सकेंगे। सुविधाओं का सारांश: उत्कृष्ट जोखिम वाले अनुपात मुनाफे में बदलना सरल, आसान नियमों का पालन करना लाभप्रद व्यापार अवसर लगभग हर दिन एक विशेषज्ञ व्यापारी द्वारा तैयार किया गया है 8 सप्ताह जोखिम मुक्त धन-बैक गारंटी पूर्ण माह के लिए नि: शुल्क विश्लेषण और दैनिक रिपोर्ट ये सिस्टम एक बुरा नाम है, बहुत से घोटाले कलाकार एक अनचाहे शौकिया प्रणाली की पेशकश के द्वारा एक त्वरित पैसा बनाने की तलाश में हैं। विदेशी मुद्रा-विज्ञान असली सौदा है, हालांकि। यह एक विशेषज्ञ द्वारा विकसित किया गया है और वास्तविक पैसे के साथ परीक्षण किया गया है, कम से कम मेरे द्वारा नहीं लाभप्रद व्यापार लगभग हर एक हफ्ते में लौटाना आप इसे सीखने और जी 7 प्रणाली को लागू करने में बहुत आसान पाएंगे और आपको पता चल जाएगा कि यह एक बहुत शक्तिशाली रणनीति है आपको नियमों का पालन करना (गाइड द्वारा स्पष्ट रूप से सेट-आउट) तब इस प्रणाली की गारंटी है कि आपको लाभ होगा। यदि यह 8 सप्ताह के बाद नहीं होता है तो आपको अपना पैसा वापस मिल जाएगा। 3 महीने के दौरान मैंने विदेशी मुद्रा-विज्ञान का परीक्षण किया I ने 543 पीआईएस किए हैं I बुरा नहीं है मुझे यकीन है कि आप सहमत होंगे। यकीन है कि हफ़्ते थे जहां मैंने बहुत कम या थोड़े नुकसान पहुंचाया लेकिन समय के दौरान यह स्पष्ट था कि यह रणनीति कुछ विशेष थी और इसलिए मैंने इसे 1 नंबर की रणनीति सिफारिश पुरस्कार दिया है। विदेशी मुद्रा विज्ञान जी 7 रणनीति प्रणाली असली सौदा है आपको हर महीने कई सैकड़ों पिप्स लाभ बनाने का मौका देते हुए आप गलत तरीके से जाने नहीं देंगे। आपको सिस्टम के सरल नियमों का पालन करने और व्यापार के दौरान अपने सिर का इस्तेमाल करते हुए आपको नाममात्र 97 पर पछतावा नहीं करना पड़ेगा। साथ ही सीमित समय के लिए वे 4 सप्ताह मुफ्त दैनिक विश्लेषण और रिपोर्ट पेश कर रहे हैं। ऐसे कम, एक ऑफ शुल्क के लिए आपको विदेशी मुद्रा से ज्यादा पैसा बनाने के लिए इस मौके को उत्तीर्ण नहीं करना चाहिए। फ़ेयरक्स-साइंस (जेम्स डी वीएट) समीक्षा साइट पर जाएं यह सब कुछ कहता है: सबसे पहले, मैं अपने संचार से होने वाली कमी के लिए विकास करता हूं पिछले हफ्ते की तरफ मैं अपना रास्ता (और विदेशी मुद्रा-विज्ञान) को भविष्य में आगे बढ़ने पर विचार करने के लिए समय ले रहा हूं। मैं कुछ व्यक्तिगत मुद्दों से जूझ रहा हूं जो मुझे यहां पर चर्चा नहीं करना है। पिछले महीने की शुरुआत में, मैंने विदेशी मुद्रा व्यापारियों को प्रशिक्षण और संकेत सेवा की पेशकश को बंद कर दिया, और मुख्य रूप से मेरे चार्टर समूह के सदस्यों को व्यापार कॉपियर सेवा खोला। यदि आप एक व्यापार कॉपियर हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि परिणाम सफल होने से कम है और वर्तमान परिणाम 1 मार्च से 25.6 ड्रॉडाउन है। मैं ड्रॉडाउन के बारे में बहुत कुछ कह सकता हूं, लेकिन बीमार यह आसान रखता है: 7.5: 1 लीवर पर, इस स्तर पर ड्रॉडाउन को अवसर पर उम्मीद की जानी है। बाजार में आसान नहीं है, लेकिन मैंने व्यापार की गलतियों और न्याय की त्रुटियों को भी बनाया है। मैं बहाने नहीं बना रहा हूं - यह वही है जो यह है। जितना मैं एक ड्रापडाउन में मेरे कापियर ग्राहकों को देखने के लिए नापसंद करते हैं, यह व्यापार का हिस्सा है और इन जोखिमों को स्वीकार किया जाना चाहिए। बाजारों के कारोबार के एक दशक से अधिक समय के बाद, मैंने अंततः तय किया है कि वह जूते लटकाएंगे, मैं सभी प्रशिक्षण सेवाओं, अनिवार्य रूप से सभी प्रशिक्षण, पाठ्यक्रम, सिग्नल और व्यापार कॉपियर सहित सभी को रोकना होगा। मैं अपने निजी व्यापार और एक या दो बड़े ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। इस कारणों के लिए व्यक्तिगत कारणों सहित, विभिन्न हैं, और मुझे लगता है कि इस पत्र में उन्हें जाने के लिए आवश्यक या उचित नहीं है। जिन लोगों ने मुझे कई सालों से पालन किया है, उनके लिए मैं आपके समर्थन के लिए धन्यवाद करता हूं और कई मामलों में, दोस्ती जिन लोगों ने व्यापार कापियर का पालन किया है, उनके लिए कुछ अच्छे ट्रेडों आसानी से मौजूदा गिरावट की वसूली कर सकते हैं, और बाजार उन अवसरों को जल्द ही पेश करने के लिए बाध्य है - संभवतः इस हफ्ते भी। मैं निश्चित रूप से दुनिया भर के हजारों व्यापारियों के साथ इतने लंबे समय तक काम कर चुका हूं, लेकिन दूसरी ओर, यह मुझे अधिक विशिष्ट वित्त पोषण पर अपने व्यापार को ध्यान केंद्रित करने का मौका देता है। यदि आप एक व्यापार कॉपियर हैं, तो कृपया विदेशी मुद्रा-विज्ञान के साथ अपने कापियर खाते को रद्द करने के लिए 4xSolutions से संपर्क करें। यदि आप अवधारणा का आनंद लेते हैं तो वे अन्य कॉपियर सेवाओं की सिफारिश कर सकते हैं। अपने व्यापारिक भविष्य के लिए देखभाल और शुभकामनाएं लें

No comments:

Post a Comment