Monday 11 December 2017

डेल्टा विदेशी मुद्रा समीक्षा प्रणाली में


डेल्टास्टॉक (डेल्टास्टॉक एडी) की समीक्षा साइट पर जाएं इस महत्वपूर्ण समाचार को देखने के लिए दिलचस्प है क्योंकि मैं डेल्टा के खाते खोलने का एकमात्र कदम हूं। चर्चा की प्रतिक्रियाओं को ट्रिगर करने और उन्हें मूल्यांकन करने के लिए आलोचना भी स्वस्थ है हालांकि एक मामूली मुद्दा जो मुझे चिंता है, वह डेल्टा मैनेजर द्वारा दिए गए उत्तरों के साथ मामूली गंभीरता है। मनोविज्ञान में एक आक्रामक बचाव व्यवहार डर या बचाव वाले विषय की असुरक्षा के रूप में हो सकता है। डेल पैटर्सन ने 24 दिसंबर 2012 को प्रस्तुत किया: हाय ड्वेने अच्छी तरह से मुझे खुशी है कि आप Deltastock (और जाहिर है मुझे आशा है कि आप ने अब तक अपने लाइव ट्रेडिंग खाते खोल दिया है) विचार कर रहे हैं। मैं जो कुछ भी कहता हूँ (मेरी आक्रमक होने के बारे में आपकी टिप्पणियों सहित) के साथ मैं सहमत हूं। यदि माफ़ी माँगता हूँ कि मैं जिस तरह से आया हूं छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और न ही मैं आपको भरोसा दिलाता हूं। ऐसा कभी-कभी जब आप जानते हैं कि थोड़ा परेशान हो जाता है, तो इसमें कोई संदेह नहीं है, कि व्यक्ति खराब समीक्षा छोड़कर कम रेटिंग दे रहा है या किसी समस्या या मुद्दे के बारे में पोस्ट कर रहा है या तो व्यापार के व्यापार या दलालों के बारे में कोई सुराग नहीं है और विभिन्न बाजार संचालित होते हैं या एक आभासी दलाल व्यक्ति यानी एक अन्य दलाल (प्रतिस्पर्धा) का एक कर्मचारी है जो इस तथ्य को खड़ा नहीं कर सकते हैं कि डेल्टास्टॉक के अधिकांश भाग के लिए, बकाया समीक्षाओं और रेटिंग्स (जो निश्चित रूप से यह है डेल्टास्टिक्स रैंकिंग को तारकीय समीक्षा से कम पोस्ट करके और कम रेटिंग देने या एक गैर-मौजूद समस्या या मुद्दे के बारे में पोस्ट करने के लिए)। क्षमा करें: लेकिन यह केवल इस साइट पर सीमित नहीं है, इसलिए यह कम से कम कहने के लिए थोड़ा थकाऊ हो जाता है और निश्चित रूप से मेरे व्यक्तित्व के लिए कुछ नहीं करता है जब कोई यहाँ कुछ पोस्ट करने की धमकी देता है, हम सभी आस पास बैठते हैं और इंतजार करते हैं, और तब कुछ भी नहीं होता है अगर किसी को कोई समस्या या समस्या है: इसे यहाँ पोस्ट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें ऐसा करने की धमकी या ऐसी समस्या या मुद्दा के सबूत प्रदान करने के लिए धमकी और फिर उस पर छोड़ दें अपनी समस्याओं और मुद्दों को पोस्ट करें और उनको एक ही रास्ता या दूसरे के साथ पेश करें। यह भी उल्लेख करने योग्य है कि, आज तक, कोई भी व्यक्ति जिसने तारकीय समीक्षा से कम (यहां) कोई कम रेटिंग नहीं दी है या कम रेटिंग दी है या कुछ या अन्य समस्या या समस्या के बारे में पोस्ट किया है, उसने मुझे सीधे संपर्क करने के लिए सीधे संपर्क किया है इस तरह की समस्या या समस्या को हल करें (मेरे प्रत्यक्ष संपर्क विवरण के बावजूद स्पष्ट रूप से कहा जा रहा है) जाओ पता लगाओ। खेद है, लेकिन यह मामला है, किसी को आश्चर्य होता है कि यह कैसे तारकीय समीक्षाओं और कम रेटिंग से कम और वास्तविक समस्याओं या समस्याओं का विवरण है। मेरा बिंदु देखें वैसे भी: अगर मैं आपकी सहायता कर सकता हूं (या कोई और) तो कृपया सीधे मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें (या यहां पर जाहिर तौर पर यहां पोस्ट करें i. e।, बाद में, जो कि एफपीए के लिए है) सादर, डेल पैटर्सन प्रबंधक डेल्टास्टॉक एडी (दक्षिण अफ्रीकी कार्यालय) मोबाइल: 27 76 9 77 4930 टेलीफोन: 27 11 544 7946 ईमेल: dpatersondelteltock. co. za पीटरबरो, यूनाइटेड किंगडम मैं एक महीने के लिए डेल्टास्टॉक के साथ व्यापार कर रहा हूं और मुझे कहना है एमटी 4 मंच और ग्राहक सेवा के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं I मैं एक और प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा दलाल के साथ एक खराब ग्राहक सेवा अनुभव करने के बाद Deltastock में शामिल हो गए और मुझे अभी तक इतना अच्छा कहना है मुझे लगता है कि उनके एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर निष्पादन की गति का अनुभव सबसे अच्छा है और मुझे लगता है कि जो भी गति से ऊपर नहीं लगता उसे ईसीएन मार्ग से नीचे जाना चाहिए। मैंने अभी तक कोई वापसी नहीं की है, लेकिन मुझे यकीन है कि अगर अभी तक प्राप्त ग्राहक सेवा उन सेवाओं की प्रतिनिधि है जो वे पेशकश करते हैं मैं अब तक उनके प्रदर्शन पर अत्यधिक अनुशंसा करता हूं और मुझे उम्मीद है कि भविष्य में एक लंबे समय तक किया जाएगा। लंदन, यूनाइटेड किंगडम डेल्टा स्टॉक निम्न के लिए नहीं तो शानदार होगा: मेटाट्रेडर टर्मिनल बहुत धीमा है और सामान्य बाज़ार स्थिति में ट्रेडों को रखने के लिए एक लंबा समय लगता है (मैंने उन्हें यह ईमेल किया था - मुझे उत्तर देने की प्रतीक्षा कर रहा हूं हमारे आईटी डिपार्टमेंट से, जैसे ही मुझे अधिक जानकारी मिलती है, आपको अपडेट कर देंगे।) तीन दिन बाद भी मुझे एक और प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है, उनके साथ साइन अप करने के लिए आपको दस्तावेज़ प्रिंट करना होगा और बहुत सारे दस्तावेज भेजना होगा। प्लस साइड पर वे पेशेवर दिखते हैं (हालांकि मैंने उनसे वापस नहीं लिया है), स्प्रेड बहुत तंग और अच्छा है, और आपको कोई requotes नहीं मिलता है। निष्कर्ष यदि आप धीमे निष्पादन के साथ रख सकते हैं और मेरा मतलब बहुत धीमा है तो वे अच्छे हैं क्योंकि मेरे लिए यह एक सौदा ब्रेकर होता है क्योंकि कभी-कभी मैं खोपड़ी पसंद करता हूं जिससे यह असंभव हो। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। गति और आराम के साथ वित्तीय बाजारों को बढ़ावा दें जोखिम चेतावनी ट्रेडिंग एन मार्जिन में आपकी पूंजी के लिए जोखिम का एक उच्च स्तर होता है और यह सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। आप अपने प्रारंभिक निवेश से अधिक खो सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझते हैं और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह प्राप्त करें। इस साइट की जानकारी किसी भी देश या अधिकार क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति द्वारा उपयोग, या वितरण के लिए नहीं है, जहां इस तरह का उपयोग या वितरण स्थानीय कानून या विनियमन का उल्लंघन करेगा। सुकसरला बुकुरेस्टी Str। सीए। रोजेटी, एनआर। 17, बुखारेस्ट सिटी सेंटर, सेक्टर 2, बुकुरेस्टी, रोमानिया रजिस्ट्रार पब्लिक अल CNVM रोमानिया की संख्या में पंजीकरण: PJM01SFIM400004, रजिस्ट्रार पंजीकरण के लिए पंजीकरण करें: J40837828.07.2009, कॉड फ़िस्कल 25826670, कॉड ऑपरेटर तिथि व्यक्ति 1678820.05.2010। यूरोपीय संघ के विनियमन डेल्टास्टॉक एडी पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त है और MiFID के अंतर्गत विनियमित है। कंपनी वित्तीय पर्यवेक्षण आयोग (एफएससी), बुल्गारिया द्वारा नियंत्रित और अधिकृत है। आपका आईपी पता 78.10 9.24.111 कॉपीराइट कॉपी 1999- 2017 डेल्टास्टॉक एडी है।

No comments:

Post a Comment