Monday 18 December 2017

शुरुआत के लिए विदेशी मुद्रा एना coulling ebook3000


Beginners के लिए विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए मेरी पहली दो पुस्तकों, ए तीन आयामी दृष्टिकोण के लिए prequel है। और वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण के लिए एक पूर्ण गाइड। यह विदेशी मुद्रा की दुनिया के लिए आपका प्राइमर है यह शुरुआती के लिए और अधिक विदेशी मुद्रा बनाने के लिए लिखा गया है विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए है मेरी पहली दो पुस्तकों, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक तीन आयामी दृष्टिकोण के लिए prequel है। और वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण के लिए एक पूर्ण गाइड। यह विदेशी मुद्रा की दुनिया के लिए आपका प्राइमर है यह नींव रखने और विदेशी मुद्रा की दुनिया में शुरू करने के लिए रूपरेखा प्रदान करने के लिए लिखा गया है, जो मुझे विश्वास है कि सही तरीका है। अपने व्यापारिक कौशल और ज्ञान को आगे बढ़ाने के लिए, मेरी दूसरी पुस्तकों को यहां आप क्या सीखेंगे, इसके बारे में जानें। मेरी सारी पुस्तकों में मैं क्या करने की कोशिश करता हूं, यह जानने के लिए आवेदन करना है कि यह ज्ञान आपको एक और अधिक विश्वास वाले व्यापारी बनने के लिए कैसे लागू किया जाए। आखिरकार, सीखना सब अच्छी तरह से और अच्छा है, लेकिन अगर हमें यह नहीं सिखाया जाता है कि व्यावहारिक तरीके से उस ज्ञान को कैसे लागू किया जाए, तो इसका उपयोग बहुत कम है। यह ज्ञान का प्रयोग होता है जो शक्ति देता है, और यही मैंने यहां करने की कोशिश की है, और मेरे ऑनलाइन प्रशिक्षण कक्षों में, और मेरी सारी पुस्तकें इसके सभी जोखिम के बारे में निश्चित रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कई किताबें हैं। इस पुस्तक के बारे में क्या अलग है, व्यापार के उन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित है जो मुझे विश्वास है कि मौलिक हैं। आखिरकार, बाजार में स्थिति पर विचार करते समय हमें केवल दो प्रश्नों का उत्तर देने की आवश्यकता होती है: - इस व्यापार पर जोखिम क्या है - उच्च, मध्यम या निम्न इस व्यापार पर वित्तीय जोखिम क्या है पहला जवाब देने के लिए सबसे कठिन सवाल है , और पुस्तक विश्वास के साथ इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए विश्लेषण और उपयोग के दृष्टिकोण को विस्तार से समझाएगा। दूसरा प्रश्न अधिक सरल है और इसका उत्तर दिया गया है कि आपको जोखिम व्यापार, मुद्रा प्रबंधन और आपके व्यापारिक पूंजी के संबंध में स्थिति का आकार बदलने की समझ है। फिर, यह पुस्तक में विस्तार से कवर किया गया है। जैसा कि फ्रंट कवर पर टैग लाइन कहते हैं, आरंभ करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए, और इसके बीच की सभी चीजें जो वास्तव में आपको बताएगा कि आप क्या सीखेंगे। यह पुस्तक आपके लिए है पुस्तक शुद्ध यांत्रिकी से लेकर व्यापार पद्धति तक सबकुछ बताती है, जिसकी मैं वकालत करता हूं, और जो मैंने अपने सारे व्यापार में इस्तेमाल किया और 17 से अधिक वर्षों के लिए निवेश किया है। शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा भी उन सभी व्यापारियों को समर्पित है जिन्होंने मुझे अपने ज्ञान और मेरी पद्धति के आधार पर इस तरह की एक परिचय लिखने के लिए कहा है यह किताब आप के लिए है। अपने मित्रों को इस पुस्तक के बारे में क्या सोचा, यह देखने के लिए कृपया साइन अप करें। सामुदायिक समीक्षा शुरुआती के लिए फॉरेक्स यह किताब आपको हाथ से, आपके स्पष्टीकरण से बताती है कि हमारे पास विदेशी मुद्रा बाजार कैसे और क्यों है, यह कैसे काम करता है, और ट्रेडों को रखने के यांत्रिकी मात्रा और मूल्य के महत्व को समझने के साथ-साथ, विभिन्न विश्लेषणात्मक दृष्टिकोणों को विस्तार से समझाया गया है। वहां से, पुस्तक मार्जिन और लीवरेज, ट्रेडिंग प्लान, जोखिम वाले पैसे प्रबंधन की मात्रा, और स्थिति आकार की अवधारणाओं को समझाने के लिए आगे बढ़ती है। फिर, यह सब एक साथ डालकर, जैसा कि हम एक साथ पूरे व्यापार के माध्यम से चलते हैं, शुरू से खत्म करने के लिए, कई काम किये हुए उदाहरणों के साथ। अंत में, पुस्तक एमटी 4 प्लेटफॉर्म के प्रमुख तत्वों को बताती है, और ट्रेडों को कैसे स्थानांतरित और प्रबंधित किया जाता है पुस्तक के दौरान सैकड़ों छवियां और चित्र हैं, सरल स्पष्टीकरण के साथ, सब कुछ स्पष्ट रूप से समझने में मदद करने के लिए, आप तेजी से सीखेंगे और कुछ भी नहीं छोड़ा गया है। अगर आप पूरी किताब चाहते हैं, तो नौसिखिया से अपना पहला व्यापार, और बीच में सब कुछ रखने के लिए, तो यह आपके लिए किताब है प्रशंसापत्र विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में शुरू करने के लिए एक अच्छी किताब है। यह वास्तव में सरल और महान तरीके से बाजार और विदेशी मुद्रा व्यापार जानकारी लाता है। 8211 पिओट्र दलाक यह अच्छी तरह से लिखित और पालन करना आसान है। मैं कुछ सालों के लिए इक्विटी कारोबार कर रहा हूं और मैंने अभी विदेशी मुद्रा के बारे में पढ़ना शुरू कर दिया है। यह मैंने पढ़ा 12 वीं किताब थी यह पहले होना चाहिए था यह सिर्फ इतना है कि अब तक सभी विवरणों को चलाने के लिए समय लिया गया है, यह आपको बाजार, व्यापार, तकनीक, धन प्रबंधन और जोखिम के बारे में बताता है। मैंने पढ़ा है दूसरों को रणनीति किताबें हैं केवल पढ़ने के बाद मैं समझ सकता हूँ कि दूसरों को कहने का क्या प्रयास कर रहे थे। यदि आप वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार दर्ज करने के लिए देख रहे हैं तो आपको इस पुस्तक के साथ शुरू करना होगा। अन्य अच्छे भी हैं, यह आपको समझने में सहायता करेगा कि आप अन्य सभी पुस्तकों में क्या पढ़ रहे हैं। मैंने यह एक से पहले वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण पुस्तिका लेखकों को भी पढ़ा है फिर से मैं इस पर पहली बार यह सुझाऊंगा कि यदि आप विदेशी मुद्रा, इक्विटी आदि में व्यापार करना चाहते हैं तो यह बहुत अधिक समग्र है, चाहे बाजार की परवाह किए बिना और फिर उसे अन्य पुस्तकों (मेरी राय) पर वापस जाएं व्यापार के लिए उत्कृष्ट शुरुआत किताब मैं एक नाम बदलने का सुझाव देता हूं विदेशी मुद्रा पर ध्यान देने के साथ ट्रेडिंग में शुरू करना इस पुस्तक में मेरे शेयरों के कारोबार के बारे में और अधिक जानने के लिए मैंने विषय को समर्पित पुस्तकों में किया था। ऑस्ट्रेलिया से एफवाईआई आईएम और यह किताब किसी अलग देश में उतनी ही उपयोगी है, न सोचें कि आपको लंदन या अमेरिका में बेनिफिट होने की आवश्यकता है। यह शेयर और मेरे टिप्पणियों के विदेशी मुद्रा भागों के लिए 8211 एडम एडवर्ड्स से ऊपर जाता है यदि आप शुरुआत कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक महान पुस्तक है यदि आप 8217 मध्यवर्ती या अधिक अनुभवी हैं तो यह आपके लिए थोड़ा और अधिक सरल होगा, जब तक कि आप 8217 ने मात्रा या ताकत संकेतकों के साथ कोई विश्लेषण नहीं किया हो, तो इन तकनीकों के अध्याय दिलचस्प हो सकते हैं अगर आप उन में बहुत रुचि रखते हैं तो I8217d अत्यधिक इसके बजाय अन्ना 8217 वीपीए किताब की सिफारिश करते हैं। फिर - यदि आपका 8217 में सिर्फ विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में उत्सुक है या सिर्फ उत्सुक है तो यह आपके लिए एक बढ़िया किताब है। 8211 जैक टेकेटल I8217m अन्ना, उसकी किताबें, और उनके ब्लॉग का एक बड़ा प्रशंसक। वह मुद्रा व्यापार की जटिलताओं को ले जाने और उन्हें आवश्यकतानुसार नीचे की ओर ले जाने के लिए एक महान शिक्षक है। यह पुस्तक विदेशी मुद्रा की दुनिया में दिलचस्पी रखने वाले किसी को लेने के उद्देश्य से है, उन्हें उन महत्वपूर्ण सिद्धांतों को पढ़ाना, जिन्हें उन्हें जानना चाहिए, उन्हें उन तकनीकों को दिखाएगा, जिन्हें उन्हें आवश्यकता होगी, और उन्हें प्रोत्साहन मार्गदर्शन दे, और चेतावनी देते हैं जो उन्हें अपने रास्ते पर लॉन्च करेंगे। केवल विदेशी मुद्रा व्यापार से शुरु होने वाले किसी के लिए अत्यधिक सिफारिश की जाती है, जो व्यापारियों को मूल सिद्धांतों का बेहतर समझ रखना चाहते हैं, या जो कोई भी वैश्विक वित्त की बेहतर समझ चाहता है। 8211 एडम ट्रेवॉर्ट यह उन सभी के लिए पहली पुस्तक होना चाहिए, जो इस व्यवसाय में शुरू करना चाहता है या, मेरे जैसा, पहले से ही कुछ चीजें जानता है, लेकिन कभी भी उचित चलन विवरण नहीं था। 8211 जोआओ फर्नांडो मेडीइरा लोउनेको इस किताब ने मुझे कुछ चीजें दिखायीं जो कि मैंने व्यापार के बारे में कभी नहीं सोचा था। मुझे पूरी तरह से विश्वास है कि मैं इस पुस्तक को पढ़ने के बाद एक बेहतर और अधिक तैयार व्यापारी हूं। मैं wouldn8217t किसी को भी शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा पढ़ने के बिना व्यापार शुरू करने के लिए पहले की सिफारिश। 8211 केली मैकक्लाउड हमें वेब पर खोजें

No comments:

Post a Comment